Monday 8 June 2020

बोट ने लॉन्च किए 2499 रु. कीमत का एयरडोप्स 411 ट्रूली वायरलेस ईयरफोन, SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% कैशबैक मिलेगा

किफायती ऑडियो ब्रांड बोट ने अपना नया बोट एयरडोप्स 411 ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 2,499 रुपए है। यह अमेजन पर बिक्री के लिए पर उपलब्ध हैं। यह पांच कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिनमें से फिलहाल दो उपलब्ध हैं और बाकी तीन आने वाले हफ्तों में अवेलेबल होंगे। यह कई मॉडर्न स्पेसिफिकेशन से लैस है। इसे IPX7 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है साथ ही इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इसमें 25 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। ऑफर के तहतSBI क्रेडिट कार्ड से खरीदनेपर 10% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 10दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है।

बोट एयरडोप्स 441 स्पेसिफिकेशन

  • बोट एयरडोप्स 441, बोट की ट्रू वायरलेस ईयरफोन रेंज एयरडोप में कंपनी का लेटेस्ट प्रोडक्ट है, जो किफायती कीमत को बनाए रखते हुए बेहतर फीचर्स के साथ आते हैं।
  • कनेक्टिविटी के लिए ईयरफ़ोन में ब्लूटूथ 5.0 है और यह 6 एमएम डायनामिक ड्राइवर्स द्वारा संचालित हैं।
  • ईयरफ़ोन में IPX7 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है, जो इसे सभी प्रकार के बाहरी और फिटनेस उपयोग के लिए उपयुक्त बनातीहै।

बोट एयरडोप्स 441 की भारत में कीमत

  • 2,499 रुपए कीमत के बोट एयरडोप्स 441 हाल ही में लॉन्च किए गए 1799 रुपए के रेडमी ईयरबड एस की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा है। हालांकि, बोट ने बेहतर सुविधाओं के साथ ग्राहकों को जीतने की उम्मीद की है, जिसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग और 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ ही बेहतर वॉटर रेजिस्टेंट और कलर ऑप्शन शामिल हैं।
  • इसमें ‘Insta Wake N' Pair' नाम का फीचर भी मिलता है, जो चार्जिंग केस का ढक्कन खोलते ही फास्ट कनेक्टिविटी प्रदान करता है।
  • यह पिछले साल लॉन्च किए गए ईयरफोन बोट एयरडोप्स 411 के काफी बेहतर है। किफायती ऑडियो स्पेस में बोट एक लोकप्रिय ब्रांड है, जो अन्य भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ऑडियो निर्माताओं के साथ प्रतिस्पर्धा करता है, जिसमें वायरलेस ईयरफोन और हेडफोन, ट्रू वायरलेस ईयरफोन और पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर शामिल हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
2,499 रुपए कीमत के बोट एयरडोप्स 441 हाल ही में लॉन्च किए गए 1799 रुपए के रेडमी ईयरबड एस की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा है


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YbzIPr

No comments:

Post a Comment