Friday 10 April 2020

कोविड-19 के चलते फोर्ड अपने ग्राहकों के लिए लाई प्राइस प्रोटेक्शन और वारंटी एक्सटेंशन जैसी सर्विस

कोरोना महामारी के दौरान लगाए गए प्रतिबंधों एवं स्वास्थ्य की समस्याओं को देखते हुए फोर्ड इंडिया भी सामने आई है। उसने कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों व समुदायों की मदद करने के लिए कई ऐलान किए हैं। जिसमें प्राइस प्रोटेक्शन, वारंटी एक्सटेंशन, सर्विस बेनिफिट जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं।

प्राइस प्रोटेक्शन: जिन ग्राहकों ने नई फोर्ड कार बुक कर दी है या फिर 30 अप्रैल तक बुक करना चाहते हैं, उन्हें डिलीवरी के वक्त संपूर्ण प्राइस प्रोटेक्शन मिलेगा।

वारंटी एक्सटेंशन: जिन फोर्ड कारों की फैक्ट्री या एक्सटेंडेड वारंटी 15 मार्च से 30 मई, 2020 के बीच खत्म हो रही है, उन्हें फोर्ड 30 जून, 2020 तक निशुल्क एक्सटेंशन प्रदान करेगा। जो ग्राहक एक्सटेंडेड वारंटी उत्पाद खरीदने की योजना बना रहे हैं, वो 30 जून तक ऐसा कर सकते हैं।

सर्विस बेनेफिट्स: फोर्ड सभी शेड्यूल्ड सर्विस बेनेफिट्स, जैसे निशुल्क सर्विस प्राप्त करने के लिए 30 जून, 2020 तक तीन माह का एक्सटेंशन प्रदान कर रहा है। इस अवधि में फैक्ट्री वारंटी या एक्सटेंडेड वॉरंटी प्रभावित नहीं होगी।

कस्टमर केयर: फोर्ड अपने कस्टमर्स का ईमेल customail@ford.com या ट्विटर @FordIndiaHelp या फिर एसएमएस नंबर 56263 के माध्यम से ग्राहकों की शंकाओं का समाधान करेगी।

फोर्ड इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग, सेल्स व सर्विस) विनय रैना ने बताया कि हमारे कार्यबल, ग्राहकों व समुदायों का स्वास्थ्य व सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है। हम इस महामारी से लड़ने के लिए ज्ञान से संसाधनों तक हर चीज को तैनात कर रहे हैं।



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From Customers to Communities: Ford Family Extends A Helping Hand in India’s Fight Against COVID-19


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