Thursday 31 October 2019

इसे फेस्टिव सीजन श्याओमी ने बेचे कुल 1.2 करोड़ डिवाइस, पिछले साल यह आंकड़ा सिर्फ 85 लाख था

गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी श्याओमी ने इस फेस्टिव सीजन भारतीय बाजार में कुल 1.2 करोड़ डिवाइस बेचे। श्याओमी ने बताया कि 28 सितंबर से 29 अक्टूबर के बीच कंपनी ने भारत में स्मार्ट फोन, टीवी और अन्य गैजेट समेत कुल 1.2 करोड़ डिवाइस बेचे। कंपनी का कहना है कि पिछले साल की तुलना में इस फेस्टिव सीजन में 40% ग्रोथ देखने को मिली।

  1. हेड ऑफ कैटेगरीज एंड ऑनलाइन सेल्स रघु रेड्डी ने बताया कि फेस्टिव सीजन हमेशा से ही श्याओमी के लिए सबसे बड़ा शॉपिंग सीजन रहा है, जिसे हम और हमारी टीम एमआई फैंस के साथ सेलिब्रेट करते हैं।

  2. फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनी ने कुल 85 लाख स्मार्टफोन्स बेचे। इस साल सबसे ज्यादा डिमांडिंग स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 रहा। कंपनी ने इस साल 6 लाख एमआई टीवी की बिक्री की।

  3. रेड्डी ने आगे बताया कि इस फेस्टिव सीजन हमे उम्मीद से ज्यादा सेल्स देखने को मिली। हमने अन्य प्लेटफार्म की तुलना में कहीं ज्यादा डिवाइस (1.2 करोड़) बेचे। पिछले साल हमने सिर्फ 85 लाख डिवाइस ही बेचे थे।

  4. श्याओमी डिवाइस में श्याओमी स्मार्टफोन समेत एमआई टीवी, एमआई इकोसिस्टम और एक्सेसरीज प्रोडक्ट शामिल है। कंपनी ने इन्हें एमआई डॉट कॉम, एआई होम, फ्लिपकार्ट, अमेजन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए बेचा।

  5. इससे पहले श्याओमी ने कंफर्म किया था कि फेस्टिव सेल्स शुरू होने के पहले कुछ दिनों में ही कंपनी ने 53 लाख डिवाइस बेच दिए थे।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Xiaomi sells 12 mn devices during festive sales


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36iLL0A

No comments:

Post a Comment