Thursday 31 October 2019

Mi CC9 प्रो फोन में मिलेगी 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5260mAh बैटरी, 65 मिनट में होगी फुल चार्ज

गैजेट डेस्क. श्याओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन एमआई सीसी 9 प्रो को लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी है। फोन नवंबर में चीन में लॉन्च होगा। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आने लगे हैं। लेटेस्ट टीजर के मुताबिक एमआई सीसी 9 प्रो में 5260 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेगी जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी का कहना है कि 30 वॉट फास्ट चार्जर की बदौलत फोन 30 मिनट में 60% तक चार्ज हो जाएगा। हालांकि फुल चार्ज होने में फोन को मात्र 65 मिनट का समय लगेगा।

  1. रिपोर्ट के मुताबिक फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले मिलेगा। इसकी बॉडी चारों तरफ से कर्व्ड होगी। फोन में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन वाला 6.47 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिलेगा।

  2. परफॉर्मेंस और मल्टी टास्किंग के लिए फोन में 8 एनएम का स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा, इसके साथ ही फोन में 5 एक्स जूम की सुविधा भी मिलेगी।

  3. रिपोर्ट के मुताबिक फोन वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट मिलेगा। इसके कैमरे में डुअल ओआईएस और डुअल एलईडी फ्लैश यूनिट भी मिल सकती है।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Mi CC9 Pro to feature 5260mAh battery with 30W fast charging support


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2N3ojwU

No comments:

Post a Comment