Sunday 29 September 2019

इसी साल लॉन्च होगा मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन रेजर, 15 साल पुराने रेजर से इंस्पायर्ड है डिजाइन

गैजेट डेस्क. अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला अपने पहले स्मार्टफोन मोटो रेजर को दिसंबर 2019 से पहले लॉन्च करेगी। इससे पहले भी कंपनी अपने फोन की लॉन्चिंग टाल चुकी है। यह स्टोर्स पर बिक्री के लिए कब उपलब्ध होगा इसे लेकर फिलहाल कोई पुष्टि नहीं की गई है। कंपनी 2019 में ही इस फोन को लॉन्च कर फोल्डेबल फोन सेगमेंट में कदम जल्द से जल्द कदम रखना चाहती है।

कंपनी ने 2004 में सबसे पहले मोटोरोला रेजर को लॉन्च किया था। उस समय इस फोन में छोटी सी डिस्प्ले और फिजिकल डायल पैड था। इसका डिजाइन 15 साल पहले लॉन्च हुए रेजर से इंस्पायर्ड है लेकिन अब इसमें फोल्डेबल स्क्रीन देखने को मिलेगी।

S

(2004 में लॉन्च हुआ मोटोरोला रेजर)

  1. यह देखने में सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और हुवावे मैट एक्स से बिल्कुल अगल है। सैमसंग और हुवावे के फोल्डेबल फोन जहां बाहर की तरफ खुलते हैं, यानी इसे फोन से टैबलेट साइज में कन्वर्ट किया जा सकता है। जबकि मोटोरोला का फोल्डेबल फोन अंदर की तरफ बंद होता है।जो अपने पुराने मोटोरोला रेजर फ्लिप फोन की तरह फोल्ड होगा। मोटोरोला दिसंबर 2017 में पेटेंट फाइल करा चुकी हैं।

  2. रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसमें 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। फोन में 2730 एमएएच की बैटरी होगी।

  3. कंपनी ने 15 साल पहले पहली बार मोटोरोला रेजर लॉन्च किया था, जिसमें फिजिकल की-पैड थे। लेकिन नए मोटोरोला रेजर में ऑरिजनल फोन की छोटी स्क्रीन और फिजिकल डायल पैड की बजाए फोल्डेबल स्क्रीन देखने को मिलेगाी। रिपोर्ट के मुताबिक यह बाजार में मौजूद अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी सस्ता होगा। इसकी कीमत $1500 (यानी एक लाख रुपए) तक होगी।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Motorola Razr foldable to debut before 2019 end know feature price specifications and launching date
      Motorola Razr foldable to debut before 2019 end know feature price specifications and launching date


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2m6nMj2

No comments:

Post a Comment