Thursday 26 September 2019

पिक्सल 4XL स्मार्टफोन की नई फोटो हुई लीक, बिना नॉच वाली स्क्रीन मिलेगी

गैजेट डेस्क. गूगल अपना नया स्मार्टफोन पिक्सल 4 और पिक्सल 4XL अगले महीने 15 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। इस इवेंट का आयोजन न्यूयॉर्क में किया जाएगा। इसी बीच इस फोन की एक फोटो लीक हो गई है। जिसमें फोन का फ्रंट लुक और डिस्प्ले स्क्रीन नजर आ रही है। बता दें कि पहले भी इस फोन के कई फीचर्स लीक हो चुके हैं।

बिना नॉच वाली डिस्प्ले स्क्रीन

  • फोन की लीक फोटो से ये साफ हो रहा है कि पिक्सल 4XL में फुल व्यू डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी। हालांकि, इसका बेजल एरिया थोड़ा सा ज्यादा होगा। यानी दूसरे स्मार्टफोन की तरह इसमें नॉच डिस्प्ले नहीं मिलेगा। स्क्रीन से ऊपर की तरफ फ्रंट कैमरा, सेंसर और स्पीकर ग्रिल नजर आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन के रियर पैनल में ग्लास का इस्तेमाल किया गया है।
  • पुराने लीक्स फीचर्स के मुताबिक कंपनी अपना 'जस्ट ब्लैक' कलर वैरिएंट इस फोन में भी जारी रखेगी। बीते दिनों इसका मिंट ग्रीन कलर भी लीक हुआ था। यानी ये फोन में नया कलर हो सकता है।
  • टिप्सटर सुधांशु अंबोर ने बीते दिनों इस फोन से जुड़े कुछ रेंडर्स ट्विटर पर शेयर किए थे। जिसमें नए डिवाइस का केस भी दिख रहा है। लेटेस्ट लीक में पिक्सल 4 और पिक्स 4XL का ब्लू कलर वैरिएंट देखने को मिला है।
  • गूगल की तरफ से भी एक फोटो शेयर की जा चुकी है, जिसमें मेन डुअल कैमरा सेटअप दिख रहा है। उसके ऊपर एक छोटा सा सेंसर है। नए रेंडर में यह सेंसर एक फ्लैश की तरह लग रहा है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Google Pixel 4XL notch-less display images leaked; ahead of October 15 launch


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2niSFAS

No comments:

Post a Comment