Thursday 26 September 2019

दिवाली से पहले अमेजन लॉन्च करेगी तीन नए इको डिवाइस, ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर प्री-बुकिंग शुरू

गैजेट डेस्क. दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी भारत में अपनी नई इको स्मार्ट होम स्पीकर लाइनअप लान्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने बुधावार को बताया कि फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी तीन नए इको डिवाइस भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। इसे खासतौर से ग्राहकों की उपयोगिता और प्रायवेसी को ध्यान में रखकर तैयार किया जाएगा। इन्हें ई-कॉमर्स साइट अमेजन से बुक किया जा सकता है। कंपनी इन प्रोडक्ट को 16 अक्टूबर को रिलीज करेगी और इसकी शिपिंग अगले साल से शुरू होगी।

  1. ो

    ऑल न्यू इको में नया फेब्रिक डिजाइन और प्रीमियम साउंड मिलेगा। यह 9,999 रुपए कीमत में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही यह चारकोल, ग्रे, सैंडस्टोन और ट्विलाइट ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

  2. ो

    इको डॉट में वॉच की सुविधा भी मिलेगी। इसमें ब्राइट एलईडी डिस्प्ले होगा, जिसमें समय के अलावा बाहर का तापमान, टाइमर और अलॉर्म की सुविधा भी मिलेगी। इसकी कीमत 5,499 रुपए होगी।

  3. ो

    इको स्टूडियो में फाइव डायरेक्शनल स्पीकर मिलेगा। कंपनी का कहना है कि इसमें स्टूडियो क्वालिटी साउंड, रूम एडॉप्टेशन टेक्नोलॉजी और बिल्ट-इन स्मार्ट होम हब की सुविधा भी मिलेगी। इसकी कीमत 22,999 रुपए होगी।

  4. ो

    यह सभी डिवाइस प्री-बुकिंग के लिए अमेजन डॉट इन पर उपलब्ध है। इसके अलावा इन्हें कुछ चुनिंदा स्टोर्स से भी बुक किया जा सकता है। इनकी शिपिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी। प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 199 रुपए का स्मार्ट बल्ब मुफ्त मिलेगा।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Amazon will launch third generation new Echo devices before Diwali, pre-booking starts on amazon


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2lSYIMg

No comments:

Post a Comment