Tuesday 26 November 2019

भारत में 29 नवंबर को होगी ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू, सबसे कम कीमत में मिल सकते हैं स्मार्टफोन

गैजेट डेस्क. चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी श्याओमी ने अपनी ब्लैक फ्राइडे सेल का एलान किया है। ये सेल शुक्रवार, 29 नवंबर को शुरू होगी, जो सोमवार, 2 दिसंबर तक चलेगी। भारतीय ग्राहक इस सेल में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया के जरिए शामिल हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने सेल में मिलने वाले ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वैसे, ब्लैक फ्राइडे सेल साल में एक बार आखिर में आती है, जिसमें सबसे कम कीमत में प्रोडक्ट सेल किए जाते हैं।

स्मार्टफोन पर मिल सकता है बड़ा डिस्काउंट

भले ही कंपनी ने ब्लैक फ्राइडे सेल में मिलने वाले डिस्कांउट के बारे में कोई जिक्र नहीं किया हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सेल के दौरान स्मार्टफोन के साथ कुछ खास प्रोडक्ट्स पर बड़ा डिस्कांउट मिल सकता है।

नया स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च

श्याओमी ने बीते दिनों Mi Note 10 का टीजर भी लॉन्च किया था। ये फोन भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया हो सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि इसे ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान लॉन्च कर दिया जाए। भारत में इसे गूगल प्ले सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। जिसके चलते ये वनप्लस 7T और रियलमी X2 प्रो को चुनौती दे सकता है। इस फोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है।

  • 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 2,799 युआन (लगभग 28,000 रुपए)
  • 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 3,099 युआन (लगभग 31,000 रुपए)
  • 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 3,499 युआन (लगभग 35,000 रुपए)


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Blag friday sale to begin on November 29 in India, smartphones can be found at the lowest price


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2pMOmPU

No comments:

Post a Comment