Friday 29 November 2019

एमआई क्रेडिट ऐप में मिलेंगे नए फीचर्स और यूजर इंटरफेस, 3 दिसंबर को दोबारा होगी लॉन्च

गैजेट डेस्क. चीनी टेक कंपनी अपने एमआई क्रेडिट प्लेटफार्म को भारतीय बाजार में दोबारा लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के मुताबिक इसे 3 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, एमआई क्रेडिट ऐप के नए वर्जन को दिसंबर से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकेगा। नया वर्जन कैसा होगा इसकी पुष्टि लॉन्चिंग के समय ही हो पाएगी, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें नए फीचर्स और नया यूजर इंटरफेस मिल सकता है। कंपनी ने सबसे पहले इसे मई 2018 में लॉन्च किया गया था। कंपनी इस सर्विस के जरिए सिर्फ 10 मिनट में पर्सनल लोन मुहैया कराती है।

कंपनी ने गुरुवार को होने जा रहे लॉन्चिंग इवेंट के इन्वाइट्स भेजना शुरू कर दिए हैं। इसे सबसे पहले मई 2018 में लॉन्च किया गया था। एमआई क्रेडिट प्लेटफार्म के जरिए कंपनी भारतीय ग्राहकों को सिर्फ 10 मिनट के अंदर सिंपल केवाईसी प्रोसेस के जरिए लोन मुहैया करा रही थी। पहले इसे बेंगलुरु बेस्ड स्टार्टअप कंपनी और इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफार्म क्रेडिटबी से साथ मिलकर लॉन्च किया था।

गौर करने वाली बात यह है कि लॉन्चिंग के बाद एमआई क्रेडिट, एमआई म्यूजिक और एमआई वीडियो के बाद तीसरी वैल्यू-एडेड इंटरनेट सर्विस होगी। लोन मुहैया कराने वाली सर्विस के जरिए श्याओमी अपनी प्रोडक्ट सेल बढ़ाने की योजना में है। हालांकि अभी यह साफ नही हो पाया है कि अभी तक भारत में एमआई क्रेडिट को कैसा रिस्पॉन्स मिला है या दोबारा लॉन्च होने के बाद यह लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसी खींचेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट-ट्विटर


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34xcd5q

No comments:

Post a Comment