Thursday 21 November 2019

4A मॉडल के लिए एंड्रॉयड टीवी 9.0 का अपडेट आया, टीवी में गूगल के कई ऐप्स मिलेंगे

गैजेट डेस्क. श्याओमी ने अपनी मी (Mi) टीवी के 4A मॉडल्स के लिए एंड्रॉयड 9.0 का अपडेट जारी कर दिया है। ये अपडेट 32 और 43 इंच के मॉडल पर मिलेगा। इस अपडेट के आने से श्याओमी के स्मार्ट टेलीविजन में कई फीचर्स जुड़ जाएंगे। बता दें कि Mi TV 4A सीरीज एंड्रॉयड टीवी के AOSP बिल्ड पर काम करता है, जिसपर PatchWall UI दिया गया है।

अपेडट के बाद मिलेंगी ये सुविधाएं

एंड्रॉयड टीवी 9.0 अपडेट से बिल्ट-इन क्रोमकास्ट आ जाएगा। डाटा सेवर, यूट्यूब, गूगल प्ले स्टोर, गूगल प्ले मूवीज और ऐसी ढेरों सर्विसेज यूजर्स को टीवी में मिलेंगी। वॉइस कमांड से टीवी ऑपरेट करने के लिए ग्राहकों को नया रिमोट ही लेना होगा, जिसमें वॉयस कमांड अनेबल है। हालांकि, अपडेट के बाद नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम ऐप्स मिलेंगे या नहीं, इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है। वैसे, प्ले स्टोर के आने के बाद इनके ऐप्स टीवी में इन्स्टॉल किए जा सकते हैं।

श्याओमी ने फरवरी, 2018 में भारत में Mi TV 4A सीरीज लॉन्च की थी। ये कंपनी की तरफ से भारत में लॉन्च होने वाली पहली स्मार्ट टीवी सीरीज थी। स्मार्ट टीवी को PatchWall UI के साथ लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में 55 इंच, 43 इंच और 32 इंच स्क्रीन साइज वाले मॉडल शामिल हैं। हालांकि, 43 इंच और 32 इंच वाले मॉडल में कंपनी ने PatchWall UI के साथ AOSP बिल्ड भी दिया है। जिसके चलते नया अपडेट पहले इन्ही टीवी में दिया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mi TV 4A 32-Inch, 43-Inch Models Start Receiving Android TV 9.0 Update in India


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3437JDg

No comments:

Post a Comment