Friday 6 December 2019

D2h ने वॉइस इनेबल मैजिक स्टिक लॉन्च की, तीन महीने की सर्विस फ्री; कीमत 1199 रुपए

गैजेट डेस्क. D2h ने नई मैजिक वॉइस इनेबल स्टिक लॉन्च की है। इस स्टिक की कीमत 1199 रुपए है। ये स्टिक वॉइस इनेबल ब्लूटूथ रिमोट कंट्रोल के साथ आएगी। ये काफी कुछ D2h मैजिक स्टिक के जैसी है, जो एलेक्सा सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी के मुताबिक इसमें वाचो, सोनीलिव, जी5, हंगामा प्ले जैसे कई प्री-लोडेड ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। भारतीय बाजार में इसका मुताबला डिशस्मार्ट किट से होगा, जो एलेक्सा के साथ आती है।

नए ओटीटी ऐप्स जुड़ेंगे

स्टिक के लॉन्चिंग इवेंट पर कंपनी ने बताया कि इसमें आने वाले दिनों में नए ओटीटी ऐप्स को जोड़ा जाएगा। सबसे पहले इसमें एएलटी बालाजी ऐप को जोड़ा जाएगा। हालांकि, अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स को लेकर कंपनी ने कुछ नहीं बताया। बता दें कि इस स्टिक में वॉइस एइनेबल फीचर के साथ वाई-फाई और ब्लूटूथ सपोर्ट भी दिया है। ये डिवाइस D2h V-7000-HD RF सेट टॉप बॉक्स के साथ भी काम करेगा।

D2h की इस स्टिक को डायरेक्ट टीवी में कनेक्ट करके इस्तेमाल कर पाएंगे। इसकी मंथली सर्विस के 49 रुपए देने होंगे। ये स्टिक का लॉन्चिंग ऑफर पैकेज है। कंपनी शुरुआती तीन महीने के लिए अपनी सर्विस को पूरी तरह फ्री देगी। ग्राहक इस स्टिक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
D2h Launches Voice Enable Magic Stick, Three Months Service Free; Price Rs 1199


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36bU9hJ

No comments:

Post a Comment