गैजेट डेस्क. यह साल भारतीय टीवी बाजार के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा। टीसीएल ब्लाउपुंक्ट, थॉमसन और वीयू कई इंटरनेशनल ब्रांड्स ने भारत में अपने नए टीवी लॉन्च किए। वनप्लस, मोटोरोला और नोकिया जैसी स्मार्टफोन कंपनियां भी भारत में स्मार्ट टीवी की बढ़ती लोकप्रियता को हुए अपने आप को इस सेगमेंट में आने से नहीं रोक पाईं। मोटोरोला और नोकिया से फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर बाजार में एंट्री की।
श्याओमी पहले ही अपने आपको एक सफल ब्रांड के तौर पर स्थापित कर चुकी है। कंपनी ने इस साल कई मॉडल बजार में लॉन्च किए जो काफी लोकप्रिय हुए। इतने सारे ऑप्शन बाजार में आने के बाद कस्टमर फायदें है तो कहीं न कहीं असमंजस की स्थिति में हैं कि कौनसा ब्रांड उसके लिए फायदेमंद है।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EZcR0d
No comments:
Post a Comment