Monday 28 December 2020

सनरूफ से लैस सबसे किफायती कार हो सकती है रेनो किगर, जानिए लॉन्चिंग डेट और कीमत

हाल ही में लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट ने अपनी कीमत और फीचर्स की बदौलत घरेलू बाजार में ग्राहकों का ध्यान आकर्षित किया है, कुछ सप्ताह पहले इसकी बिक्री भी शुरू हुई। कॉम्पैक्ट एसयूवी ने निश्चित रूप से सब-चार-मीटर स्पेस कई कारों को कड़ी चुनौती दी है, क्योंकि यह वर्तमान में अपनी सेगमेंट में सबसे सस्ती है। अब इसे सेगमेंट में एक और एसयूवी एंट्री करने के लिए तैयार है, जो रेनो किगर है।

अगले साल की शुरुआती दिनों में लॉन्च हो सकती है

  • कुछ दिन पहले ही रेनो ने अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का टीजर जारी किया था, इसके बाद किगर के कॉन्सेप्ट मॉडल को भी शोकेस किया था। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसका प्रोडक्शन वर्जन अगले साल की शुरुआत में डीलरशिप तक पहुंच जाएगा।
  • निसान के विपरीत, फ्रांसीसी ऑटो मेकर की पूरे देश में व्यापक उपस्थिति है और इसने वॉल्यूम सेगमेंट कारों को बेचने के लिए एक प्रतिष्ठा प्राप्त की है। इसलिए, यह अपनी किगर के साथ CMF-A+ प्लेटफॉर्म का लाभ उठाएगा।

नई कार का है प्लान तो करिए थोड़ा इंतजार; नए साल के पहले महीने में ही लॉन्च हो रही हैं ये 7 कारें, देखें लिस्ट

फैमिली बेस्ड कस्टमर्स को टार्गेट करेगी कंपनी

  • एक स्पोर्टी डिजाइन लैंग्वेज के साथ, अपने वैश्विक रेंज के प्रोडक्ट्स और फ्यूल एफिशिएंट तीन-सिलेंडर पावरट्रेन से स्टाइल एलिमेंट्स लेते हुए, दावा किया जा रहा है कि रेनो किगर में प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे और यह सनरूफ से लैस भारत की सबसे सस्ती कार भी बन सकती है।
  • इस फीचर को काफी हद तक फैमिली बेस्ड कस्टमर्स द्वारा पसंद किया जाता है और रेनो इसके साथ अपने आकर्षण को और अधिक आकर्षक बना सकता है।

मारुति और महिंद्रा इलेक्ट्रिक कार लाएंगी, तो फ्रांस की सिट्रॉन करेगी देश में एंट्री; जानिए 25 कारों के फीचर्स और कीमत

कीमत-फीचर में यह होगा खास
किगर की शुरुआती कीमत 5.25 लाख रुपए हो सकती है, जो टॉप मॉडल के लिए 10 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक जा सकती है। टॉप-एंड वैरिएंट को आठ इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, व्यू कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन आदि से लैस किया जा सकता है।

नेक्स्ट जनरेशन थार से लेकर एमजी की फ्लैगशिप एसयूवी ग्लॉस्टर तक, सुर्खियों में रहीं इस साल लॉन्च हुईं ये 20 कारें



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Renault Kiger Likely To Become The Most Affordable ‘Sunroof’ Equipped Car


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34MYwBo

No comments:

Post a Comment