Wednesday 30 December 2020

घर पर मनाना हो नए साल का जश्न तो काम आ सकते हैं ये 5 सस्ते स्पीकर्स, देखें लिस्ट

साल खत्म होने को है और कई लोग सुरक्षा के लिहाज से क्लब और पब की बजाए घर पर ही दोस्तो-रिश्तेदारों के साथ जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन म्यूजिक के बिना पार्टी का मजा ही क्या। अगर आप घर पर पार्टी करने के लिए एक सस्ता सुदंर ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो हम यहां आपको ऐसे ही पांच किफायती ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी पार्टी का मजा दोगुना कर सकते हैं, नीचे देखें लिस्ट...

1. आईटेल IBS-10 ब्लूटूथ स्पीकर
कीमत: 1299 रुपए

  • यह ब्लूटूथ स्पीकर दोस्त या परिवार के सदस्य के साथ छोटी पार्टी करने के लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। स्पीकर में 10 वॉट का हाई क्वालिटी का स्टीरियो साउंड आउटपुट मिलता है और सबसे खास बात यह है कि इसमें वायरलेस एफएम की सुविधा भी है। स्पीकर 1500 एमएएच की बैटरी से लैस है। फुल चार्ज में 6 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है।
  • इसके अलावा टॉप पर प्ले-पॉज और वॉल्यूम कंट्रोल करने के लिए बटन मिल जाते हैं। स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। इसमें ऑक्स, पेनड्राइव और टी-कार्ड की सुविधा भी मिलती है। यह एकमात्र ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है और फ्री ऑक्स केबल के साथ आता है।

स्वच्छ हवा की गारंटी! ये 5 एयर प्यूरीफायर हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन, बोल कर भी कर सकेंगे कंट्रोल

2. उबोन SP-43 लाइट अप ब्लूटूथ स्पीकर
कीमत: 613 रुपए (फ्लिपकार्ट)

  • उबोन में हाल ही में ब्लूटूथ स्पीकर SP-43 लाइट अप के साथ अपने वायरलेस स्पीकर पोर्टफोलियो को बढ़ाया है। स्पीकर में 5 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है और इसमें 1200 एमएएच की रिचार्जेबल ली-आयन बैटरी है, जिससे लंबी बैटरी लाइफ मिलती है।
  • कनेक्टिविटी के लिए स्पीकर में टीएफ-कार्ड, एफएम और यूएसबी पोर्ट के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट के साथ आता है, और इसमें 10 मीटर की ब्लूटूथ रेंज मिलती है। 10 घंटे की बैटरी लाइफ और डबल एलईडी आरजीबी लाइट वाले इस स्पीकर की बिल्ट क्वालिटी काफी मजबूत है।

3. विंगाजॉय Sp-6750
कीमत: 1199 रुपए

  • कंपनी ने अपने लेटेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर के तौर पर हाल ही में VingaJoyAudastic SP-6750 वायरलेस स्पीकर लॉन्च किया है। यह काफी किफायती स्पीकर है, जिसकी कीमत 1199 रुपए है और उस कीमत में यह काफी अच्छा परफॉर्मेंस और अच्छी साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। स्पीकर में कुल 10 वॉट का साउंड आउटपुट है, जो छोटे एरिया के लिए पर्याप्त है।
  • स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5 को सपोर्ट मिलता है। ब्लूटूथ के अलावा अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी हैं जैसे- माइक्रो एसडी कार्ड, ऑक्स-इन इनपुट और यूएसबी फ्लैश ड्राइव। इसमें 1200 एमएएच की लीथियम-आयन बैटरी है, जो माइक्रो-यूएसबी केबल के साथ चार्ज करने पर 4 घंटे की बैटरी लाइफ देती है।

4. बोट रगबी
कीमत: 1599 रुपए

  • इसका डिजाइन रगबी बॉल की तरह है, जो देखने में काफी अट्रैक्टिव दिखता है। स्पीकर में कुल 10 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है और इसमें बिल्ट-इन सुपर बास, ईको और नॉइस कैंसिलेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं।
  • ब्लूटूथ के साथ इसमें ऑक्स कनेक्टिविटी का फीचर भी मिलता है, जिससे आसानी से इसे स्मार्टफोन, हेडफोन और एमपी3 से कनेक्ट किया जा सकता है। स्पीकर में 1800 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में यह 8 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इसमें बिल्ट-इन माइक भी है, जिससे आप कॉलिंग का मजा भी ले सकते हैं।

आपके परिवार की सेहत का खास ख्याल रखेंगे ये 5 वॉटर प्यूरीफायर, लिस्ट में देखें आपके लिए कौन सा बेहतर

5. टेकगियर मेटल ब्लूटूथ स्पीकर
कीमत: 1999 रुपए (फ्लिपकार्ट)

  • यह स्पीकर दिखने में जितना खूबसूरत है साउंड के मामले में भी उतना ही दमदार है। स्पीकर में कुल 10 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है। इसकी बॉडी मेटल से बनी है, इसका डिजाइन काफी हैंडी है और यह 575 ग्राम वजनी है।
  • स्पीकर में 1400 एमएएच बैटरी है, जिसे चार्ज होने में 2-3 घंटे का समय लगता है। फुल चार्ज होने पर इसमें 6 घंटे का प्ले-टाइम मिलता है। ब्लूटूथ के साथ इसमें भी कई तरह के कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल जाते हैं। इसमें टॉप पर कंट्रोल बटन दिए गए हैं। खास बात यह है कि इसके बिल्ट-इन माइक की बदौलत इससे फोन कॉल्स का अंसर भी दिया जा सकता है।

क्लीन एयर डिलीवरी रेट से लेकर फिल्टर सिस्टम तक, एयर फ्यूरीफायर खरीद रहे हैं तो इन 6 बातों का रखें विशेष ध्यान



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Five Best Portable Bluetooth Speaker| Celebrating New Year at Home, These 5 Affordable Speakers Can Be the Best Option Check List


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38NHPXB

No comments:

Post a Comment