Monday 7 December 2020

सस्ती टियागो से लेकर प्रीमियम हैरियर तक, टाटा इन 8 मॉडल्स पर दे रही है 70 हजार तक का डिस्काउंट; देखें लिस्ट

टाटा मोटर्स नवंबर 2020 में सेल्स के मामले में तीसरे स्थान पर रही। नवंबर 2020 की बात करें तो टाटा की कुल बिक्री 21,640 यूनिट्स थी, जो कि पिछले साल इसी अवधि में 10,400 यूनिट्स थी, यानी पिछले महीने कंपनी की सेल्स में 108 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई। घरेलू शेयर बाजार में 7.6 प्रतिशत की हिस्सेदारी है और हाल के महीनों में, कंपनी ने सालाना आधार पर काफी अच्छी वृद्धि हुई है।

गति को बनाए रखने के लिए, घरेलू निर्माता अपने कई मॉडलों (टियागो, टिगोर, हैरियर, अल्ट्रोज और नेक्सन) पर अच्छे डिस्काउंट दे रही है। इस साल की शुरुआत में, टाटा ने अपने सेगमेंट को मजबूत बनाने के साथ-साथ नए सेगमेंट में प्रवेश किया, क्योंकि फेसलिफ्टेड टियागो, टिगोर और नेक्सन के साथ अब प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज और इलेक्ट्रिक नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी भी डीलरशिप पर मौजूद हैं।

भारत में डेब्यू के लिए तैयार सिटरोइन की C5 एयरक्रॉस एसयूवी, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

इन मॉडल्स पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

  • साल के आखिरी महीने में, टाटा अपनी टॉप सेलिंग हैचबैक टियागो पर 28 हजार रुपए तक का लाभ दे रही है, जिसमें 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
  • वहीं, इसकी सिबलिंग टिगोर पर कंपनी 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यानी सब-फोर मीटर सेडान टिगोर प'र कुल 33 हजार रुपए का लाभ लिया जा सकता है।
  • डार्क एडिशन हैरियर रेंज में सबसे ऊपर बैठता है और हाल ही में, टाटा ने प्रीमियम एसयूवी के कैमो एडिशन को पेश किया है। हाल के महीनों में, हैरियर औसतन 2हजार से अधिक यूनिट की बिक्री दर्ज कर रहा है और आने वाले महीनों में भी गति को आगे बढ़ाया जा सकता है।
  • हैरियर डार्क एडिशन पर कुल 45 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें 40 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
  • डार्क एडिशन को छोड़कर हैरियर पर कुल 70 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 40 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
  • डीजल से चलने वाली टाटा नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी पर कुल 20 हजार रुपए का लाभ दिया जा रहा है, जिसमें 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
  • अल्ट्रोज के पेट्रोल वर्जन पर 3500 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और डीजल वर्जन पर 10 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इलेक्ट्रिक नेक्सन के चुनिंदा वैरिएंट पर भी एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी के इन 15 मॉडल्स पर मिल रहा है बिग डिस्काउंट, टूर H2 पर सबसे ज्यादा 60 हजार की छूट

मॉडल वाइज डिस्काउंट लिस्ट

टाटा मॉडल कैश डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस+कॉर्पोरेट डिस्काउंट कुल लाभ
1. टियागो 15 हजार रु. 10 हजार रु. + 3 हजार रु. 28 हजार रु.
2. टिगोर 15 हजार रु. 15 हजार रु. + 3 हजार रु. 33 हजार रु.
3. हैरियर (डार्क एडिशन को छोड़कर सभी, XZ+ and XZA+) 25 हजार रु. 40 हजार रु. + 5 हजार रु. 70 हजार रु.
4. हैरियर (DE, XZA+ and XZ+) NIL 40 हजार रु. + 5 हजार रु. 45 हजार रु.
5. नेक्सन (पेट्रोल) NIL 3 हजार रु. (कॉर्पोरेट डिस्काउंट) 3 हजार रु.
6. नेक्सन (डीजल) NIL 15 हजार रु. + 5 हजार रु. 20 हजार रु.
7. अल्ट्रोज (पेट्रोल) NIL 3,500 रु. 3500 रु.
8. अल्ट्रोज (डीजल) NIL 10 हजार रु. 10 हजार रु.

होंडा ने मोटरसाइकिल के लिए माइंड रीडिंग तकनीक का पेटेंट कराया, जानिए कैसे करेगी काम



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tata Motors December 2020 Discounts on Nexon, Harrier, Tiago, Tigor, Altroz, Check List


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33LHPG0

No comments:

Post a Comment